April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

गुजरात में Arvind Kejriwal की बीजेपी कार्यकर्ताओं से अजीबोगरीब अपील, कहा- BJP से पैसे लेकर करे हमारे लिए काम

0
Arvind Kejriwal

गुजरात: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इस समय गुजरात दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने शनिवार को एक प्रेस कॉफ्रेंस किया. कॉफ्रेंस के दौरान उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से एक अलग ही तरह की अपील कर डाली. दरअसल कॉफ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से ‘आप’ के लिए काम करने को कहा. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पैसे बीजेपी से लेते रहने चाहिए, और उन्हें ‘आप के लिए अंदर से काम करें’ के लिए काम करना चाहिए.

‘बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी मिलेगा लाभ’

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इस दौरान कहा कि-उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को भी आम लोगों की तरह गारंटी की सभी सुविधाओं का लाभ मिलेगा. केजरीवाल ने कहा, हम बीजेपी नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करना चाहते हैं. बीजेपी अपने नेताओं को अपने पास रख सकती है. लेकिन भाजपा के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हमारे साथ जुड़ रहे हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इतने वर्षों के बाद भी बीजेपी ने उनकी सेवा के बदले उन्हें क्या दिया?

‘बीजेपी से पैसे लेकर करें आप के लिए काम’

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि- बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के सदस्यों के लिए आजतक किसी भी प्रकार की सुविधाओं की पेशकश नहीं की है. उन्हें भी मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली जैसी सुविधाएं मिलनी चाहिए. आम आदमी पार्टी उनके कल्याण की परवाह करेगी. दिल्ली के सीएम ने कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ता अपनी पार्टी में ही रहकर आम आदमी पार्टी के लिए काम कर सकते हैं. केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि- बीजेपी की ओर से उनमें से कई लोगों को पैसे दिए जाते हैं, इसलिए वहां से पैसे लें लेकिन हमारे लिए काम करें, क्योंकि हमारे पास पैसा नहीं है.

सूरत में 12 में से 7 सीट जीतने का दावा

Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इस दौरान कहा क- हमने एक सर्वे कराया है. जिसमें सूरत की 12 में से सात सीटें आम आदमी पार्टी जीतने वाली है. उन्होंने कहा, वक्त कम है, इसलिए आप सभी अपने-अपने स्तर पर प्रचार करो. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि 27 साल तक सत्ता में रहने के बावजूद भाजपा ने कर्मचारियों के लिए कुछ नहीं किया. उनकी ओर से चुनाव के तीन महीने पहले गुजरात वासियों को फिर से लॉलीपाप ( चुनावी जुमला ) देने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री पद का सपना देख रहे Nitish Kumar नहीं संभाल पा रहे अपने विधायक, विपक्ष को एक-साथ मंच पर लाना होगा कितना कठिन?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *