April 18, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Arvind Kejriwal का बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा- 6300 करोड़ में MLA खरीदने की वजह से महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल

0
Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने विधानसभा में एक बार फिर स्कूलों का मुद्दा उठाकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राज्य विधानसभा में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि-“एक कट्टर ईमानदार पार्टी है और एक कट्टर बेईमान पार्टी है. कट्टर बेईमान पार्टी में कम पढ़े-लिखे लोग हैं, आधे से ज्यादा अनपढ़ लोग हैं तो वहीं कईयों की फर्जी डिग्री है. दूसरी तरफ कट्टर ईमानदार पार्टी है जिसमें आईआईटी के लोग हैं, अच्छी टीम है, विजन है.”

बताई आप और बीजेपी की खूबियां

Arvind Kejriwal

सीएम अरविंदर केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने विधानसभा में केंद्र में मौजूद बीजेपी सरकार की पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि- ‘इस कट्टर बेईमान पार्टी (बीजेपी) को पता चल जाए कि इस शख्स ने बलात्कार किया तो उसे अपनी पार्टी में शामिल कराने के लिए पहुंच जाते हैं. “ये औरतों को गंदी-गंदी गालियां देते हैं.” वहीं, अपनी पार्टी (आप) का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि- “कट्टर ईमानदार पार्टी महिलाओं की इज्जत करती है. भारत की परवाह करती है. भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाना चाहती है.”

एमएलए खरीदने की वजह से बढ़े पेट्रोल के दाम- अरविंद केजरीवाल

सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आगे कहा कि, “मैं जनता को फ्री बिजली देना चाहता हूं, स्कूल, अस्पताल बनना चाहता हूं तो मेरे ऊपर ये केस कर देते हैं.” इसके साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि, “क्या देश की तरक्की स्कूल और अस्पताल बनाए बिना हो सकती है?” केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “ये 20-20 और 50-50 करोड़ में एमएलए खरीद रहे हैं. इन बीजेपी वालों ने 6300 करोड़ रुपये के एमएलए खरीदे हैं जिसके चलते अब पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ गए हैं.”

केजरीवाल की बीजेपी से दो मांग

बता दें कि दिल्ली में नई शराब नीति को लेकर राज्य के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां हुई छापेमारी के बाद से ही बीजेपी और आप आमने-सामने हैं. दोनों ही सरकारों द्वारा खुद को अच्छा और जनता का सेवक बताने में होड़ लगी हुई है. जिसको लेकर लगभग हर रोज दोनों पार्टी के नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी देखने को मिलती रहती है.

वहीं, राज्य के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने आज विधानसभा में बीजेपी से दो मांगे रखते हुए कहा कि- एमएलए खरीदना बंद करो. वहीं, दूसरी मांग की कि, अपने दोस्तों के कर्जे जो माफ किए गए हैं उसे रिकवर किया जाए और किसानों और छात्रों का कर्जा माफ किया जाए.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat के शरीर पर मिले 46 चोटों के निशान, वकिल का खुलासा करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने नाम कराना चाहता था सुधीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *