March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Anurag Kashyap ने फ्लॉप बॉलीवुड फिल्मों पर दिया तीखा बयान, बोले- देश की आजादी को 75 साल हुए, पर बॉलीवुड आज भी नहीं है इंडिपेंडेंट

0

Anurag Kashyap on Flop Hindi Film: बॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “दोबारा” (Dobaaraa) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बेहतरीन फिल्में बनाने के अलावा अनुराग कश्यप अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वे लगभग सभी मुद्दों पर वो अपनी बेबाक राय रखते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने बॉलीवुड फिल्मों के ना चलने पर तीखा बयान दिया है.

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के तुलना पर बोले अनुराग

Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक इंटरव्यू में साउथ और हिंदी फिल्मों को लेकर तुलना पर कहा, जितना बताया जा रहा है स्थिति उतनी खराब नही है. फिल्म निर्माता केवल मीडिया में बनाई जा रही कहानी से डर महसूस कर रहे हैं. उनको डराया जा रहा है, क्योंकि कुछ लोग इसे खरीद लेते हैं और दूसरे नहीं.

बॉलीवुड में हर तरीके की फिल्में बनाई जा रही हैं और बड़ी फिल्मों को लेकर सिर्फ धारणाएं बनाई जा रही हैं. अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि लोगों को कैसे पता कि साउथ की सभी फिल्में चल रही हैं. उनको पता ही नहीं होगा कि पिछले हफ्ते वहां कौन सी फिल्म रिलीज हुई क्योंकि वहां भी यही हाल है.

हिन्दी फिल्म फ्लॉप होने का क्या है कारण

Anurag Kashyap

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आगे कहा, लोगों के पास फिल्म देखने के पैसे ही नहीं हैं. यहां पनीर पर तो जीएसटी लगा हुआ है. लोग हमेशा वही फिल्में देखने जाते हैं, जिनके बारे में वह श्योर होते हैं कि वो फिल्म अच्छी है या फिर जिसका वो काफी समय से इंतजार कर रहे होते हैं. उन्होंने आगे कहा कि देश को आजाद हुए भले ही 75 साल हो चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड आज भी इंडिपेंडेंट नहीं है.

19 अगस्त को रिलीज होगी ‘दोबारा’

Anurag Kashyap

आपको बता दें अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) निर्देशित फिल्म “दोबारा” 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस थ्रिलर फिल्म ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में आधिकारिक तौर पर शानदार शुरुआत की है. ऑस्ट्रेलियाई प्रीमियर और ओपनिंग नाइट में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, तमन्ना भाटिया और ऋत्विक धनजानी पहुंचे जहां इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई. रिलीज से पहले ही इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

यह भी पढ़ें : सिनेमाघरों में ‘सालार’ और ‘फाइटर’ के बीच होगा मुकाबला, बॉक्स ऑफिस पर पहली बार भिड़ेंगे प्रभास और ऋतिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *