March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Amit Shah ने राहुल पर कसा तंज, कहा- “राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं.” 2023 में इनके पास कुछ नहीं बचेगा..

0
Amit Shah

Amit Shah: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस इस समय ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (‘Bharat Jodo Yatra’) पर है. कांग्रेस की इस यात्रा पर बीजेपी शुरु से ही हमलावर है. वहीं, यात्रा के दौरान राहुल द्वारा पहना गया टी-शर्ट भी काफी चर्चाओं में रहा. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राहुल गांधी और और कांग्रेस की यात्रा पर तंज कसा है. राजस्थान में एक कार्यक्रम में संबोंधन के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि-अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकले हैं. राहुल बाबा विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं.

राहुल गांधी पर बोला हमला

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि- मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों को संसद में दिया गया उनका (राहुल गांधी) एक भाषण याद दिलाता हूं. राहुल बाबा ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं. अरे राहुल बाबा, किस किताब में पढ़े हो आप? ये तो वो राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख लोगों ने प्राणों की आहुति दे दी.

राहुल के अलावा उन्होंने कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान की गहलोत सरकार पर भी जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि- 10 दिन के अंदर किसानों का ऋण माफ करने का क्या हुआ? युवाओं को 3,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने का क्या हुआ? 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का क्या हुआ? कांग्रेस सिर्फ खोखले वादे कर सकती है, वादों को पूरा नहीं कर सकती है.

विकास के मामले में राजस्थान सबसे पीछे

Amit Shah

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि- कांग्रेस सरकार विकास का काम नहीं कर सकती है. रोड नहीं बना सकती, बिजली नहीं दे सकती, रोजगार नहीं दे सकती है. कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक की, तुष्टिकरण कर राजनीति कर सकती है. उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार की राजस्थान में सरकार चल रही है, उससे हम सभी दुखी हैं. उन्होंने आगे कहा कि-कांग्रेस की इस सरकार ने राजस्थान को विकास के मामले में सबसे पीछे ले जाने का कार्य किया है.

कांग्रेस के पास कुछ नहीं बचेगा -शाह

Amit Shah
अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि- अभी कांग्रेस की दो राज्यों में सरकार है जहां 2023 में चुनाव होने वाला है. यदि बीजेपी इन दोनों जगहों पर सरकार बनाने में कामयाब होती है तो, उनके पास कुछ नहीं बचेगा. उन्होंने करौली हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि-हमारे भाई कन्हैयालाल की निर्ममता से हत्या हुई, ये आप सहन कर लेंगे क्या? करौली की हिंसा को सहन करेंगे क्या? हिंदू त्योहारों पर प्रतिबंध लगाना सहन करेंगे क्या? अलवर में 300 साल पुराने मंदिर को तोड़ना सहन करेंगे क्या?

ये भी पढ़ें- दिल्ली के सीएम Arvind Kejriwal का बड़ा ऐलान, कहा- हमारी सरकार बनने पर संविदा कर्मियों को मिलेगी पक्की नौकरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *