Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा था। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फिल्म का काफी विरोध किया था, ‘लाल सिंह चढ्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को बायकॉट करने की मांग की गई थी, जिसके बाद आमिर खान काफी डर गए थे और लोगों से अपील की, की वह फिल्म देखने जरूर जाएं।

अब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है, फिल्म को लेकर यूजर्स ट्विटर पर अपना रिएक्शन भी दे रहे है। कोई आमिर खान की इस फिल्म की तारीफ करता नजर आ रहा है, तो कोई आज भी उन्हें ट्रोल ही कर रहा है।

फिल्म को लेकर काफी परेशान थे आमिर

Laal Singh Chaddha

आमिर खान, करीना कपूर और नागा चैतन्य की फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म की जब से रिलीज डेट सामने आई थी, इसको लेकर काफी विवाद हो रहे थे। आमिर खान भी ‘लाल सिंह चढ्ढा’ को लेकर काफी नर्वस थे, उन्होंने बोला था, मुझे अब 11 तारीख के बाद ही चैन की नींद आएगी।

मिल रहा है मिला-जुला रिएक्शन्स

Laal Singh Chaddha

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर इसको लेकर रिएक्शन्स आने भी शुरू हो गए है, जो काफी मिले-जुले लग रहे है। ट्विटर पर इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘हिंदुस्तानी ये फिल्म देखनी चाहिए’, तो वही एक यूजर ने फोटो शेयर कि जिसमें आमिर खान एक पोस्टर को देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में खाली सिनेमाघर दिख रहा है, साथ ही लिखा है दर्शक लापता।

यह भी पढ़े:- दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव, एक्सरसाइज करते समय आया दिल का दौरा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *