April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

शाहरुख़ खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं अली जफ़र, शहनाज़ गिल को दिया खास ऑफर

0
Ali Zafar

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख़ खान का कद काफी बड़ा है. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है लेकिन, पाकिस्तानी गायक और अभिनेता अली जफ़र (Ali Zafar) इस बारे में थोड़ा अलग सोचते हैं और वो शाहरुख़ के साथ काम नहीं करना चाहते. अली और शाहरुख दोनों डियर जिंदगी में साथ थे, जिसमें आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि दोनों एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आए। अली (Ali Zafar) से पूछा गया कि क्या वह शाहरुख के साथ काम करना चाहते हैं, तो उन्होंने सुझाव दिया कि यह अभिनेता के लिए फायदेमंद नहीं होगा।

अली जफर का सफर

Ali Zafar

2010 की फिल्म तेरे बिन लादेन से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाले अली जफर (Ali Zafar) अभी तक नौ हिंदी फिल्मों काम कर चुके हैं। डियर जिंदगी ने उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म को चिह्नित किया है। सितंबर 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद, पाकिस्तानी कलाकारों को कथित तौर पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने बॉलीवुड में काम करने से मना कर दिया था। बहिष्कार के आह्वान के बीच अली को डियर ज़िंदगी से भी हटाने की अफवाहें थीं, लेकिन फिल्म को उनकी भूमिका के साथ रिलीज़ किया गया था।

अली का सुझाव

Ali Zafar

कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ हाल ही में बातचीत में, अली (Ali Zafar) ने सुझाव दिया कि वर्तमान राजनीतिक माहौल में शाहरुख खान के साथ काम करना उनके लिए अनुकूल नहीं होगा। जब उनसे पूछा गया कि वह शाहरुख के साथ कब काम करेंगे, अली ने कहा, “यार अभी फिलहाल तो वो मेरे से ना ही सहयोग करें।

शहनाज को दिया ऑफर

Ali Zafar

हालांकि अली चाहते हैं कि शाहरुख उनके साथ काम करने से बचें, लेकिन उन्होंने शहनाज गिल के साथ काम करने में दिलचस्पी दिखाई। कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “शहनाज, यदि आप रुचि रखते हैं, तो मुझे अपने एक गाने पर आपके साथ सहयोग करना अच्छा लगेगा।”

यह भी पढ़े:- विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पुरानी सुखद यादों को किया साझा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *