March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

अली फजल और ऋचा चड्ढा करेंगे ग्रैंड वेडींग, मुंबई में होस्ट करेंगे रिसेप्शन

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=5666&preview=true

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा  बहुत जल्द शादी बंधन के बंधने (Ali Fazal-Richa Chadha Wedding) जा रहे हैं. दोनों इसी साल सितंबर में सात फेरे लें सकते हैं. ये बॉलीबुड कपल 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोविड -19 महामारी की वजह से उनकी शादी में देरी हुई. अब खबरें आ रही हैं कि वो शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन (Reception) देंगे जिसमें लगभग 400 मेहमानों के शामिल होने की चर्चा है.

शादी में जुटेंगे ढेरो मेहमान

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding

हाल ही में रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई थी कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इस सितंबर में शादी (Ali Fazal-Richa Chadha Wedding) करने का फैसला किया है. ये जोड़ी कथित तौर पर मुंबई और दिल्ली में होने वाली अपनी शादी में लगभग 400 मेहमानों की मेजबानी करने जा रहे हैं.

ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर के अंतिम हफ्ते में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच दिल्ली में अपनी शादी (Ali Fazal-Richa Chadha Wedding) करेंगे. इंडिया टुडे की रिपोर्ट की माने तो ये जोड़ी दिल्ली के बाद मुंबई में अपनी शादी का एक बड़ा फंक्शन करेंगे जिसमें 350-400 मेहमान शामिल होंगे.

2019 में की थी सगाई

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding

अली और ऋचा ने 2019 में सगाई कर ली थी और 2020 में इनके शादी की तैयारी भी पूरी हो गई थी. हालांकि, कोविड -19 लॉकडाउन के चलते इन्हें अपनी शादी को पोस्टपोन करना पड़ गया था. ऋचा और अली पिछले साल ही अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. दोनों ने एक साथ अपनी जिंदगी शुरू कर दी है बस अब इस पर शादी की मुहर लगनी बाकी है.

ऋचा ने किया था प्रपोज

Ali Fazal-Richa Chadha Wedding

आपको बता दें ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की लव स्टोरी फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर शुरू हुई थी. दोनों की पहली मुलाकात इस फिल्म के सेट पर ही हुई थी. अली को पहली ही नजर में ऋचा से प्यार हो गया था, लेकिन प्रपोज पहले ऋचा ने किया था.

एक इंटरव्यू में ऋचा ने कहा था, ‘मैं और फजल साथ में मिलकर अपने घर पर बायोग्राफिकल कॉमेडी फिल्म देख रहे थे. हम दोनों फिल्म को काफी एंजॉय कर रहे थे, क्योंकि हम दोनों की पसंद काफी मिलती जुलती है. फिल्म को देखने के दौरान मैंने अली को आई लव यू कहा था. अली ने इस बात का जवाब देने में तीन महीने लगा दिए थे. वो काफी शर्मीले हैं.’

यह भी पढ़ें- जानिए कितने साल पहले हुआ था ‘ब्रह्मास्त्र’ का जन्म, निर्देशक अयान मुखर्जी ने खोले फिल्म से जुड़े कई राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *