April 21, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

साल में 4 फिल्में करने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- साल में सबसे ज्यादा छुट्टियां लेता हूं

0
https://dainikkhabarlive.com/?p=5544&preview=true

Akshay Kumar on Multiple Film: बॉलीबुड एक्टर खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन में लगे हुए हैं. रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) अक्षय की इस साल की तीसरी फिल्म है.

अक्षय के एक साल में 4-4 फिल्म करने को लेकर कई बिते कुछ समय में उनका नाम उछाला (Trolls) गया है. साथ ही कम समय में फिल्मों की शूटिंग (Shooting) खत्म करने पर खिलाड़ी कुमार की काफी आलोचना भी हुई. इस बीच अक्की ने तमाम मसलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी (Broke Silence) है.

साल में सबसे ज्यादा छुट्टियां लेता हूं: अक्षय

https://dainikkhabarlive.com/?p=5544&preview=true

Akshay Kumar on Multiple Film: हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोट करने के लिए एक इवेंट में पहुंचे. इस दौरान ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अक्की ने खुद की आलोचना पर खुलकर बातचीत की है. अक्की ने फिल्म के प्रति जिम्मेदारी को लेकर कहा है कि ”मेरे करियर के शुरुआती दिनों में लोग अक्सर मुझसे से सवाल पूछा करते थे कि मैं साल में चार-चार फिल्में क्यों करता हूं. लोगों ने मुझे हमेशा धीमे काम करने और आराम करने की सलाह दी.

मैं कितनी फिल्में करता और निर्माण करता हूं आप सब अच्छे से जानते हैं. लेकिन ये कोई नहीं जानता कि इस फिल्म इंडस्ट्री में मैं किसी और कलाकार की अपेक्षा सबसे ज्यादा छुट्टियां लेता हूं. रविवार को मैं काम नहीं करता और शनिवार को सिर्फ आधे दिन ही मैं काम करता हूं.”

सेट पर सिर्फ 8 घंटे बिताता हूं
https://dainikkhabarlive.com/?p=5544&preview=true

Akshay Kumar on Multiple Film: अक्षय कुमार ने आगे बताया कि ”मैं फिल्म के सेट पर केवल 8 घंटे बितात हूं, इसके अलावा मैं बिल्कुल भी अतिरिक्त काम नहीं करता हूं. हालांकि, मेरे 8 घंटे अन्य फिल्म स्टार्स के 14-15 घंटों के बराबर रहते हैं.” इस मौके पर अक्षय कुमार के साथ रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के डायरेक्टर आनंद एल राय भी मौजूद रहे हैं. बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में जल्द दिखेंगी कैटरीना कैफ, साथ में होगें ये स्टार्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *