April 17, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

इस साल बड़े पर्दे पर गदर मचाएंगे Ajay Devgan, इन चार नए प्रोजेक्ट्स के साथ फैंस को देंगे तोहफा

0
Shetan

Shetan

Shaitaan Trailer: अजय देवगन और आर माधवन की मचअवेटेड सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर अपकमिंग फिल्म शैतान का ट्रेलर इन दिनों खूब चर्चा में है। अजय इस बार अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कुछ नया लेकर आ रहे हैं जिसे देख आपकी रूह कांप जाएगी। वहीं शैतान फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त और खौफनाक दिखाई दे रहा है। ट्रेलर में आर माधवन नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं और अजय अपने परिवार को एक शैतानी शक्ति से बचा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस अब इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं।

रोंगटे खड़े करने वाला ट्रेलर

अजय देवगन फिल्म ‘शैतान’ में अपने परिवार को बचाने के लिए लड़ाई लड़ते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में अजय की लड़ाई किसी दुश्मन से नहीं, बल्कि काली शक्तियों के साथ होगी। ट्रेलर आने के बाद से दर्शकों के बीच फिल्म देखने का उत्साह और बढ़ गया है। ‘शैतान’ का ट्रेलर देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएगा। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही खौफनाक है।

Also Read: West Bengal News: Mamta Banerjee ने शेख शाहजहां को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता, 10 दिनों की पुलिस रिमांड

आपकी रुह कांप जाएगीं

‘शैतान’ का 2 मिनट 26 सेकंड का ये ट्रेलर देखकर आपकी रुह कांप जाएगी। फिल्म के ट्रेलर में आप देखेंगे की आर माधवन मेहमान बनकर अजय देवगन के घर पर पहुंचते हैं और उनकी बेटी को काली शक्तियों से अपने बस में कर लेते हैं। मगर बाद में अजय को उनकी शैतानी शक्तियों के बारे में पता चल जाता है। अपनी बेटी को ऐसी हालात में देख अजय देवगन अपना आपा खो बैठते हैं और वह शैतान से लड़ पड़ते हैं। अब ये देखना रोमांचक होगा कि क्या अजय अपनी बेटी को शैतान के चंगूल से बाहर निकाल पाएगें या फिर जीत शैतान की होगी?

माधवन का खूंखार अवतार

वहीं शैतान बने माधवन का खूंखार अवतार बेहद ही डरावना है। ट्रेलर में आर माधवन अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अजय देवगन और ज्योतिका भी जबर्दस्त अभिनय करते हुए नजर आए हैं। ज्योतिका ने फिल्म में अजय की पत्नी का किरदार निभाया है।

Ar

ट्रेलर को दर्शकों का प्यार

वहीं ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से कॉफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फैंस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स ने तो अभी से इस फिल्म को सुपरहिट बता दिया है। फैंस अजय के अभिनय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक

फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। अजय देवगन की बात करें तो इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ वे इसके प्रोड्यूसर भी हैं। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल वे कई सारी फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। शैतान के बाद अजय स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान में भी नजर आएंगे, जिसमें वह फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे। ये फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही सुपरस्टार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में भी नजर आएंगे। वहीं कतार में अजय की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें एक बार फिर तब्बू संग उनकी जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगा। एक्टर इस साल ‘रेड 2’ और ‘साढ़े साती’ जैसी में भी दिखाई देने वाले हैं।

Ajay
Ajay

 

Also Read: Deepika-Ranveer के घर खुशियों ने दी दस्तक, जल्द पैरेट्स बनने वाला है कपल, खुद शेयर की गुड न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *