April 19, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

एक्टर शांतनु माहेश्वरी का बैंक अकाउंट हुआ खाली, सोशल मीडिया पोस्ट से दी धोखाधड़ी की जानकारी

0
shantanu-maheshwari

shantanu-maheshwari

Shantanu Maheshwari: आज के समय में आप अकसर फ्रॉड या स्कैम के बारे में सुनते होंगे। इस डिजिटल दुनिया में कोई भी कहीं भी चलते फिरते धोखाधड़ी का शिकार हो जाता है। तमाम प्रोटेक्शन के बाद भी बैंक अकाउंट से पैसे ऐसे उड़ जाते है जैसे मानो एक हवा का झोंका आया और अपने साथ पूरा अकाउंट खाली करके ले गया। बॉलीवुड एक्टर शांतनु माहेश्वरी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ‘गंगूबाई’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले एक्टर शांतनु धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। एक्टर के बैंक अकाउंट के साथ बहुत बड़ा फ्रॉड हुआ है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

shantanu-maheshwari Gangubai

एक्सिस अकाउंट के साथ हुआ फ्रॉड

Also Read: केंद्रीय मंत्री ने CAA पर दिया बड़ा बयान, एक हफ्ते में होगा लागू, जानें क्या होंगे बदलाव और किसे मिलेगी नागरिकता?

शांतनु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपने साथ हुए फ्रॉड की जानकारी दी है। चिंता व्यक्त करते हुए एक्टर ने पोस्ट में लिखा कि ”मुझे भरोसा नहीं हो रहा मेरा एक्सिस बैंक अकाउंट धोखाधड़ी की चपेट में आ गया है। वेरिफिकेशन के बिना मेरे अकाउंट से एक कार्ड जेनरेट किया गया है, जिसका कोई ओटीपी भी मेरे पास नहीं आया।” उन्होंने आगे लिखा कि ”उनका रजिस्टर्ड ईमेल आईडी और फोन नंबर भी बदल दिया गया है।” वहीं अपने इस पोस्ट पर एक्टर ने एक्सिस बैंक, साइबर पुलिस, और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उनसे मदद मांगी है।

Shantanu Instagram Post

शांतनु के फेवर में फैंस के कमेंट्स

शांतनु के पोस्ट पर फैंस ने दुःख जताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ”इसमें बैंक वाले ही मिले होंगे वरना ये मुमकिन नहीं है..” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ”बुरा लगा सुनकर अल्लाह तुम्हें तुम्हारे पैसे वापस दिला दे।” वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो ये तक दावा कर दिया कि उनके साथ भी ऐसा स्कैम हो चुके हैं।

अपकमिंग फिल्म ‘औरों में कहां दम था’

वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द नीरज पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और तबू की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिलेगी। ये फिल्म इसी साल 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

 

Also Read: CM योगी ने ली रवि किशन की चुटकी, की ‘फटे कपड़े और अंडरवियर” में एक्टिंग करने की बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *