Aadhar Card Camp Vasundhra

Aadhar Card Camp Vasundhra: स्प्रिंगफील्ड स्कूल सेक्टर-2(अ) वसुंधरा में समाजसेवी नितिन भारद्वाज, स्प्रिंगफील्ड स्कूल के चेयरमैन सुनीता यादव और धानक पाठशाला एनजीओ के सहयोग से आयोजित की गयी आधार कार्ड कैंप (Aadhar Card Camp Vasundhra) की अवधि को 16 अगस्त से बढाकर 31 अगस्त तक कर दिया गया था. पहले इस कैंप का आयोजन 16 जुलाई से 16 अगस्त तक के लिए किया गया था. बाद में लोगों की आधार कार्ड बनवाने की रुझान को देखते हुए इसी तारीख आगे बढ़ा दी गयी थी. जिसमे अब आखिरी 5 दिन बाकी रह गए हैं. 

कैंप पर जाकर आप भी बनवाइए अपना आधार

Aadhar Card Camp Vasundhra

आधार कार्ड कैंप (Aadhar Card Camp Vasundhra) की अवधि समाप्त होने में अब महज 5 दिन बाकी रह गया है. ऐसे में समाजसेवी नितिन भारद्वाज ने लोगों से अपील की है कि, “न्यूज़ के माध्यम से सभी क्षेत्रवासियों को बताया जा रहा है कि अब केवल आधार कार्ड कैंप लगने के 5 दिन शेष बचे हैं जो सज्जन भी अपना बच्चों का नया आधार कार्ड या अपने पुराने आधार कार्ड में किसी प्रकार का संशोधन कराना चाहते हैं वह कृपया स्प्रिंगफील्ड स्कूल सेक्टर 2a वसुंधरा में 31 अगस्त तक इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं “

दो हजार लोगों का बनवाया जा चुका है आधार कार्ड

Aadhar Card Camp Vasundhra

नितिन भारद्वाज ने जानकारी दी कि, कैंप (Aadhar Card Camp Vasundhra) के शुरू होने के पहले दिन से अभी तक लगभग 2000 लोगों का आधार कार्ड बनवाया जा चुका है. जिसमें वसुंधरा वासियों के साथ-साथ आसपास के अन्य क्षेत्र के निवासी भी अखबार में न्यूज़ पढ़ कर आए और इस कैंप का लाभ लिया.

आपको बता दें कि, वार्ड 61 वसुंधरा के निवासी काफी लंबे समय से आधार कार्ड कैंप लगवाने की मांग कर रहें थे. गौरतलब है कि कैंप में नए आधार कार्ड बनाने और उसमें संशोधन इत्यादि से जुड़े कार्य किए गए. रविवार को अवकाश रहता है.

यह भी पढ़ें : वसुंधरा में आधार कार्ड कैंप का किया गया आयोजन, लंबे समय से थी लोगों की मांग

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *