March 2, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

श्रीकांत त्यागी की खबर देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम , हरिद्वार में छुपे होने का है संदेह

0
Shrikant Tyagi

Shrikant Tyagi Case: नोएडा के फेज दो थाना क्षेत्र में सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में कथित भाजपा कार्यकर्ता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के द्वारा एक महिला के साथ की गयी अभद्रता का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है.

नॉएडा अथोरिटी ने आज एक्शन लेते हुए उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलवाने का काम किया और अब खबर यह भी सामने आ रही है की नॉएडा पुलिस के द्वारा श्रीकांत त्यागी के ऊपर 25 हजार रूपये का इनाम भी जारी कर दिया है. इस बात की जानकारी गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मीडिया सेल ने दी है.

हरिद्वार में ऑन हुआ था फ़ोन

Shrikant Tyagi

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से ही वो फरार चल रहे हैं. उसको गिरफ्त में लेने के लिए यूपी पुलिस की जद्दोजहद जारी है. फरार आरोपी की तलाश में पुलिस के अलावा स्पेशल टास्क फाॅर्स की टीम को भी लगा दिया गया है.

सर्चिंग में पता चला है कि हरिद्वार में कुछ देर के लिए श्रीकांत का फोन ऑन हुआ था, फिर बंद हो गया. जिसके बाद पुलिस दावा कर रही है कि, वो जल्द ही आरोपी को अपने कब्जे में ले लेंगे. श्रीकांत के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

जानिए क्या है पूरा मामला

Shrikant Tyagi

आपको बता दें कि, अपने आप को बीजेपी के कार्यकर्ता कहने वाले श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) का अतिक्रमण के मामले में एक महिला से विवाद हो गया था. उस दौरान उन्होंने महिला के साथ गाली गलौज करने के अलावा मारपीट करने पर भी उतारू हो गए थे. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. आरोपी ने अपने फ्लैट के आस-पास अतिक्रमण कर रखा था और सोसाइटी का मेटेनेंस चार्ज भी नहीं देता था. यही नहीं, अथॉरिटी के नोटिस को भी अपने रसूख से रुकवा देता था.

यह भी पढ़ें : पात्रा चॉल जमीन घोटाले में बढ़ी संजय राऊत की मुश्किलें, हिरासत की तारीख 8 अगस्त तक बढ़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *