April 13, 2024

#World Cup 2023     #G20 Summit    #INDvsPAK    #Asia Cup 2023     #Politics

Noida Viral Video: गाली-गलौज करने वाली महिला को 14 दिन की पुलिस रिमांड, स्वाति मालीवाल ने की थी सख्त कार्रवाई की मांग

0
noida viral video

noida viral video:  नोएडा में श्रीकांत त्यागी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था, कि इस बीच एक महिला का सोसायटी गार्ड के साथ गाली-गलौच का वीडियो (noida viral video) सामने आया है. पूरा मामला नोएडा के विश टाउन सोसायटी सेक्टर 126 का है . जिसमें एक महिला सोसायटी गार्ड के साथ गाली-गलौज और मारने की धमकी देते हुए दिखाई दे रही है. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

गेट खोलने में हुई देरी पर भड़की महिला

noida viral video

यह वीडियो 20 अगस्त का बताया जा रहा है. खबरों की माने तो गार्ड से गेट खोलने में हुई देरी पर नशे में धुत महिला ने गार्ड को गालियां (noida viral video) देना शुरू कर दिया. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जो कुछ ही देर में तेजी के साथ वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी. मामले में थाना सेक्टर-126 प्रभारी का कहना है कि मामले को लेकर पीड़ित गार्ड की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी .

सख्त कार्रवाई की जरूरत

noida viral video

इस मामले (noida viral video) में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गाली गालौज कर रही है. ये किस प्रकार का घटियापन है. इस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है.

पहले भी गाली-गलौज कर चुकी है महिला

noida viral video

आरोपी महिला का नाम  भव्या रॉय बताया जा रहा है, जो पेशे से वकील बताई जा रही है. फिलहाल विडियो वायरल (noida viral video) होने के बाद उसकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है. वहीं, जब इस मामले पर  भव्या रॉय से जब बातचीत करने की कोशिश की गई तो, उसने कहा कि कोई अपराध नहीं किया है. वहीं, पीड़ित गार्ड अनूप कुमार ने बताया कि वह यूपी के बुलंदशहर जिले का रहने वाला है.

गार्ड ने बताया कि शनिवार शाम करीब साढ़े 5 बजे की घटना है. जब  भव्या रॉय अपनी कार से सोसाइटी पहुंची. अनूप ने बताया कि वह नियम के मुताबिक गाड़ी का नंबर नोट कर रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार से वह गाड़ी लेकर अंदर आईं और उतरते ही गुस्से में आग बबूला हो गईं. अनूप कुमार ने बताया कि यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी वह ऐसी हरकतें कर चुकीं हैं. जब्कि सोसायटी में आए हुए उसे कुछ ही दिन हुआ है.

यह भी पढ़ें : Manish Sisodia को मिला आफर, हमारी पार्टी ज्वाइन करलो बंद करवा देंगे CBI और ED के सारे केस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *